Advertisement

बालों की तेज़ वृधि के लिए पतंजलि केश तेल ओर शैम्पू [ Ayurvedic Advise ]


केश तेल बालो को मजबूत बनाये रखने में, बालो के नुकसान को कम करने में एवं विकास करने में सहायता करता है। बालो की सही सुरक्षा के लिए एक अच्छे शैम्पू, अच्छा कंडीशनर और एक अच्छे केश तेल की जरुरत होती है। केश तेल सिर में जा कर बालो की जड़ो को मजबूत करने का काम करता है।
बालों का तेल, यहाँ पर विभिन्न प्रयोजनों के लिए अलग अलग प्रकार के केश तेल उपलब्ध है। जैसे बालो की जड़ो और बालो को मुलायम करने के लिए, बालो का झड़ना रोकने के लिए तेल, रुसी के लिए, बालो को सफ़ेद होने से बचाने के लिए और बालो को चमक व चिकना करने के लिए।

पतंजलि और्वेदिक सशक्तिकरण केश तेल 

यह भारत में बाल का तेल के सबसे लोकप्रिय प्रसाधनों में से एक है। यह भारतीय करौदा, नीम, गाठ और ऊंटकटारे से समृद्ध है। जो की बालो के स्वस्थ विकास को बनाए रखने में मदद करता है। इस तेल से बालों के विकास को बढ़ावा मिलता है और बाल गिरने से बचाता है। इसमें मोजूद भृंगराज और आवंला प्रोटीन से भरपूर होता है जो की बालो के विकास में मदद करता है और मेथी बालो की जड़ो को पोषण देता है।
और भी बहुत तरह के तेल और शेम्पू है। जिसके बारे में अपने अगले पोस्ट में बताऊंगा।

बालों की तेज़ वृधि के लिए पतंजलि केश तेल ओर शैम्पू [ Ayurvedic Advise ] बालों की तेज़ वृधि के लिए पतंजलि केश तेल ओर शैम्पू [ Ayurvedic Advise ] Reviewed by Anonymous on 03:07 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.